IPL 2023 रविचंद्रन अश्विन ने Lucknow Super Giants और Ben Stokes को लेकर दिया बड़ा बयान

जैसा कि आपको पता होगा IPL 2023 का मिनी ऑक्शन इसी महीने में 23 दिसंबर को कोच्चि में होगा, इसमें भारतीय ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन ने Lucknow Super Giants और Ben Stokes को लेकर एक बड़ा बयान दिया है भारतीय अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने अपने बयान में बताया है कि लखनऊ सुपरजाइंट्स IPL 2023 के मिनी ऑक्शन में बेन स्टोक्स को अपने टीम में जरूर शामिल करना चाहेगी वह इसके लिए कई करोड़ रुपए खर्च कर सकती है।

Ben Stokes का T20 में प्रदर्शन :-

अभी कुछ समय पहले खत्म हुए T20 वर्ल्ड कप 2022 में Ben Stokes ने इंग्लैंड के लिए शानदार प्रदर्शन करते हुए महत्वपूर्ण मैचों में कई अच्छी पारियां खेली थी और गेंदबाजी से भी कई अहम विकेट भी चटकाए जिसकी वजह से इंग्लैंड टीम T20 वर्ल्ड कप 2022 को अपने नाम कर पाई अगर फाइनल मुकाबले की बात करें तो पहले Ben Stokes ने बेहतरीन गेंदबाजी की उसके बाद नाबाद अर्धशतक जड़कर अपने टीम के जीत में एक अहम भूमिका निभाया था। इस तरह से बेन स्टोक्स ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर तमाम दर्शकों का दिल जीता था।

IPL 2023: अश्विन ने बताया CSK इन तीन खिलाड़ियों को अपने खेमे में जरूर शामिल करना चाहेगी

भारत के अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा कि Lucknow Super Giants टीम ने IPL 2023 से पहले ही अपने टीम से वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर जेसन होल्डर को रिलीज कर दिया है, इस वजह से लखनऊ की फ्रेंचाइजी पूरी कोशिश करेगी बेन स्टोक्स को आई पी एल 2023 के लिए अपने टीम में शामिल कर सके और इसके बाद ही वह किसी और खिलाड़ी पर बोली लगाने के लिए सोचेंगे। फिलहाल इस पर अभी ना तो लखनऊ सुपरजाइंट्स ने और न ही बेन स्टोक्स ने कुछ ऑफिशियली बोला है।

कौन-कौन सी टीमें Ben Stokes को अपनी टीम में लेना चाहेंगी :-

अगर बात करें की कौन-कौन सी टीमें Ben Stokes को अपने टीम में शामिल करना चाहेंगे तो उसमें सबसे पहला नाम लखनऊ सुपरजाइंट्स का ही आता है जिसके बाद राजस्थान रॉयल्स की टीम उनको अपने खेमे में शामिल करना चाहेगी क्योंकि पहले भी Ben Stokes राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल चुके हैं। और वही उनके साथी खिलाड़ी जोस बटलर भी राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हैं। इसके अलावा सनराइजर्स हैदराबाद भी पूरी कोशिश करेगी कि बेन स्टोक्स को अपने टीम में शामिल करके अपने मध्यक्रम को मजबूत करना चाहेगी और वही सनराइजर्स हैदराबाद Ben Stokes को कप्तानी देने के बारे में भी सोच सकती है।

PAKvsENG Test, बेन स्टोक्स Pakistan में ही रहकर दे रहे Pakistan को धमकी

फिलहाल तो इसके बारे में अभी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन फैंस और एक्सपर्ट का मानना है की Ben Stokes लखनऊ सुपरजाइंट्स में या फिर सनराइजर्स हैदराबाद में या राजस्थान रॉयल्स में शामिल हो सकते हैं यह तो सही तरीके से 23 दिसंबर को ही पता चल पाएगा की बेन स्टोक्स किस टीम में शामिल होते हैं।

हमारे यूट्यूब पे जाने के लिए क्लिक करे

ऐसे ही क्रिकेट ख़बरों के लिए बने रहे क्रिकेटवाला डॉट इन पर क्रिकेट रील्स और पोस्ट देखने के लिए आप हमारे लिए इंस्टाग्राम पर विजिट कर सकते हैं। अगर आपको कोई प्रश्न पूछना है तो आप हमें टैग करके ट्विटर (@cricketwala22) पर भेज सकते हैं आपको 30 मिनट के अंदर जवाब मिल जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *